Parineeti Raghav Engagement Photos: सगाई के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, सांसद के बाहों में खोई नजर आई एक्ट्रेस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Parineeti Raghav Engagement Photos: Parineeti Chopra and Raghav Chadha tied in the bond of engagement, actress seen lost in MP's arms, see beautiful pictures

 
सगाई में कई हस्तियाँ हुये शामिल...

 

 

बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के यूथ आइकॉन सांसद राघव चड्ढा कल शाम दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर लिए । दोनों की जिंदगी के इस नए पड़ाव से इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी रूबरू हुई ।

 

 अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटोज में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है।

 

सगाई समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी रिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे ।

 

 

 

 

बता दें कि परिणीति और राघव की डेटिंग की खबरें बीते कुछ महीनों से लगातार चल रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्‍हें लगातार कभी लंच तो कभी साथ में डिनर करते हुए देखा गया।

इसके अलावा दोनों आईपीएल मैच भी साथ में एंजॉय करते हुए नजर आए थे। परिणीति अपने हमदम राघव चंड्ढा के साथ 9 मई को ही दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं।

allowfullscreen
बता दें, जहां वेन्यू के तौर पर राघव ने दिल्ली के कपूरथला हाउस को चुना तो वहीं अपनी होनी वाली दुल्हनिया के लिए उन्होंने बेहद ही खास अंगूठी चुनी है। रिपोर्ट्स में उस अंगूठी की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

मार्च में डिनर डेट के लिए पहली बार साथ नजर आने के लगभग 2 महीने बाद दोनों सगाई कर रहे हैं। कपूरथला हाउस से प्रियंका चोपड़ा का भी वीडियो सामने आया है।

 

प्रियंका कुछ समय पहले ही वेन्यू पर पहुंची हैं। बता दें, प्रियंका आज ही अमेरिका से भारत आई हैं।
एक मीडिया संस्थान के साथ बात करते हुए, राघव के चाचा पवन सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के सांसद के कपड़ों को लेकर जानकारी दी। वह बोले, 'राघव को चीजें सादगी के साथ पसंद हैं। वह कोई कढ़ाई या किसी भी तरह की और चीज नहीं पहनना चाहता।

 

तो राघव की ड्रेस को क्लासिक लेकिन स्टाइलिश रखने के लिए, मैंने उसके लिए आइवरी रंग की अचकन बनाते समय कपड़े, बनावट और कट पर ध्यान दिया। फिट एकदम सही होना चाहिए। मैंने लुक को पूरा करने के लिए ब्लश पिंक पॉकेट स्क्वायर दिया है।' बता दें, राघव के चाचा डिजाइनर हैं।