मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर का हार्ट अटैक से निधन! अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा- 45 साल की दोस्ती अचानक पूर्णविराम! 

satish kaushik news hindi,news hindi,satish kaushik death, news today Satish Kaushik News: Famous actor and director Satish Kaushik passed away due to heart attack. Anupam Kher tweeted and said- 45 years of friendship suddenly full stop

 
मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर अभिनेता और निर्देशक  अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार तड़के दिल्ली में उनका निधन हो गया। एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर की जानकारी दी। 

इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। सतीश कौशिक के निधन की खबर उनके करीबी दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी।

अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने लिखा कि ‘जानता हूं कि मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है, लेकिन ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।’

 बता दें अनुपम खेर ने लिखा कि 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम, Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति।बता दें 67 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। सतीश कौशिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे।

दिल्ली में सतीश कौशिक के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है और पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मुंबई लाया जाएगा। बता दें कि सतीश कौशिक एक बेहतरीन अभिनेता थे और अपनी फिल्मों के जरिए सभी को हंसाते थे। 

सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे। इसी दौरान वहां उन्हें बेचैनी महसूस हुई तो उनको फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच की, लेकिन उनकी सांसें थम चुकी थीं।

फिर उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया और अब मुंबई लाया जाएगा। उम्मीद है कि दोपहर करीब 3 बजे अभिनेता का शव मुंबई पहुंच जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। 


 

वहीं गृह मंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी सतीश कौशिक के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की।



 

कंगना रणौत ने सतीश कौशिक को याद करते हुए लिखा, आज मेरी सुबह इस भयानक खबर के साथ हुई। वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक थे।

सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उनको इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति।