Rakhi Sawant को बॉयफ्रेंड आदिल ने सरेआम मारा लात, ड्रामा क्वीन ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई FIR? मीडिया के सामने कही ये बात, देखें वीडियो... 

Adil Khan Rakhi Sawant biography
Adil Durrani business
Adil Durrani biography
Adil Durrani age
Who is Adil Durrani
Adil Khan kon hai

Rakhi Sawant Registers Case against Boyfriend: Rakhi Sawant was kicked publicly by boyfriend Adil, the drama queen lodged an FIR after reaching the police station? Said this thing in front of the media, watch the video...

 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानि राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ और बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक गाना ​लॉन्च किया था।

 

 

लेकिन इस बीच एक बार फिर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल कई मीडिया संस्थानों द्वारा ये दावा किया गया है कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आदिल ने राखी पर हाथ उठाया था, जिसके चलते उन्होंने मामला दर्ज ​कराया है। अब राखी सावंत ने इस मामले पर मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है।

 

 

 

 

आदिल के खिलाफ केस?

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘ये पूरी तरह से बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। दरअसल, मुझे शर्लिन चोपड़ा से शिकायत है, जो नहीं जानती कि कौन हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर रहा है।

राखी सावंत ने आगे कहा कि ‘मेरे बारे में ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है, ये सब झूठ है। मैंने सिर्फ एक शिकायत दर्ज की है और वो है शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ। वे ऐसी अफवाहें क्यों फैला रहे हैं, क्या उनके पास मेरी निजी जिंदगी में दखल देने के अलावा और कोई काम नहीं है?

 today entertainment news

शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज किया केस

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत के खिलाफ पहले शर्लिन चोपड़ा कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद राखी ने भी शर्लिन के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। राखी ने कहा कि शर्लिन ने उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था।

राखी ने पुलिस को भी बताया कि शर्लिन ने 6 नवंब को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

राखी-शर्लिन की लड़ाई

राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 16’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे साजिद खान का सपोर्ट किया था। इसके बाद शर्लिन ने राखी को काफी भला-बुरा कहा था। फिर दोनों की जुबानी जंग बढ़ती चली गई। राखी ने मानहानि का केस दर्ज कराया तो शर्लिन ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई।

देखें वीडियो...