33 साल की बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सुसाइड नोट! 

Bollywood Actress Payal Ghosh Social Media: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, आए दिन वो अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। लेकिन इस बीच पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है।

 

Bollywood Actress Payal Ghosh Social Media: पायल घोष ने हिंदी के अलावा इंग्लिश, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वे उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब 2020 में #MeToo कैंपेन के तहत उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। जबकि, कश्यप ने उन पर लगे आरोपों को निराधार बताया था।

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, आए दिन वो अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। लेकिन इस बीच पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है।

 

 

असल में पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट देखकर उनके फैन्स बेचैन हो गए हैं और उनसे कमेंट करके तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

 


साल की पायल ने सोशल मीडिया पर अपना नोट शेयर करते हुए किसी तरह का कैप्शन नहीं लिखा है। उन्होंने जिस कागज़ पर यह सुसाइड नोट लिखा है, वह मुंबई के किसी ताज महल टावर का पर्चा है।

 

 

पायल ने इसमें लिखा है,. “यह मैं पायल घोष हूं। अगर मैं ख़ुदकुशी या हार्ट अटैक से मर जाती हूं तो जो लोग इसके लिए जिम्मेदार होंगे, वो हैं…” पायल ने बस इतना ही लिखा है। उन्होंने ना किसी का नाम मेंशन किया है और ना ही कोई इशारा किया है। इसके चलते लोग कन्फ्यूज भी हो रहे हैं।

 


पायल का सुसाइड नोट देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “नजदीकी हॉस्पिटल जाएं। लोग सांस लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “ये क्या बक#& है, कोई दिक्कत है तो डिस्कस करो। पुलिस है, परिवार है।”

 

 

 

एक यूजर का कमेंट है, “ये मत भूलो कि तुम्हे नीचे गिराने वालों से ज्यादा तुम्हे प्यार करने वाले लोग हैं। जिंदगी एक ही मिलती है। इसे जियो।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “देखो मैं सिर्फ इतना बोलूंगा कि कुछ भी परमानेंट नहीं है इस दुनिया में।

 

 

तो आपकी लाइफ में जो चल रहा है, मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे इतना जरूर पता है कि ये टाइम भी निकल जाएगा, कितना भी खराब क्यों ना हो।

 

भगवान पर भरोसा रखो। भगवान किसी का बुरा नहीं होने देते, बस उम्मीद रखो उन पर। भगवान के घर देर है अंधेर नहीं।” एक साइकोलॉजिस्ट ने लिखा है, “क्या परेशानी है? सब ठीक है ना? मुझे अभी कॉल करो।”

पायल घोष ने हिंदी के अलावा इंग्लिश, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वे उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब 2020 में #MeToo कैंपेन के तहत उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। जबकि, कश्यप ने उन पर लगे आरोपों को निराधार बताया था।

बाद में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष पर मानहानि का मुकदमा किया था। ऋचा ने आरोप लगाया था कि पायल ने अनुराग कश्यप वाले मामले में बेवजह उनका नाम घसीटा है।