भोजपुरी एक्ट्रेस का बोल्ड वीडियो वायरल, मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ

Monalisa bold video: हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

 

Monalisa bold video: कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले

 

Monalisa bold video: कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है।

 

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

 

 

इस वीडियो के शुरुआत में मोनालिसा को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है। अचानक से फ्रेम चेंज होता है और एक्ट्रेस कैजुअल से साड़ी लुक में आ जाती हैं। व्हाइट कलर की डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस हद से ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

 

 

 

 

 

फैंस वीडियो देखते ही मदहोश हुए 

 

वीडियो में आगे इस भोजपुरी एक्ट्रेस को वाइन कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के किलर लुक्स किसी के भी दिल पर छुरियां चला सकते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस को रैड कलर की साड़ी में शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।

 

 

 

मोनालिसा ने बैकग्राउंड में ‘घोड़े पे सवार’ सॉन्ग लगाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद जैसे एक्ट्रेस के फैंस क्रेजी ही हो गए।

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हुआ

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है। महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अपना फेवरेट लुक बताते नजर आए तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस से कहा कि बस कर दो, और कितना कहर ढाओगी। कुल मिलाकर इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन किया है।