एक तरफ बेडरूम में टाइगर का हॉट लुक, तो दूसरी तरफ ब्लैक ब्यूटी बनकर श्रद्धा बढ़ा रहीं हैं सोशल मीडिया का पारा!

 
टाइगर की स्टाइलिश लुक और श्रद्धा का दिलकश ऑउटफिट, कहीं छू ना ले आपका दिल

सेलेब्रिटीज़ और फोटोशूट का कॉम्बिनेशन बहुत ही सुंदर है, क्योंकि इसे देख उनके फैंस को ना सिर्फ एनर्जी मिलती है, बल्कि फैशन को लेकर प्रेरणा भी मिलती है। सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े होने के साथ ही उन्हें एंटरटेन करने में सेलेब्स कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं, दूसरी तरफ फैंस भी अपने चहेते सितारों की रील और रीयल लाइफ के बारे में जानने को हरदम उत्सुक रहते हैं। 

 

 

अपनी आने वाली फिल्मों या अन्य प्रोजेक्ट्स और खास तौर पर अपने हालिया लुक्स से सितारे भी फैंस को अपनी जिंदगी में चल रही गतिविधियों के अपडेट देते रहते हैं। सोशल मीडिया पर छाए इन सितारों में सबसे ऊपर कुछ नाम अक्सर देखने में आते हैं, वो डैशिंग स्टार टाइगर श्रॉफ और ब्यूटी क्वीन श्रद्धा कपूर के हैं। 

 

 

हाल ही में देश के अपने सोशल मीडिया मंच, कू ऐप के अपने हैंडल के माध्यम से जूनियर श्रॉफ ने बहुत ही सुंदर फोटोशूट का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोटोशूट उनके बेडरूम का है। 

अपने कू हैंडल पर श्रद्धा कपूर ने भी लगभग फैंस की जान ही ले ली है। ब्लैक ऑउटफिट में कहर ढा रहीं श्रद्धा के एक से बढ़कर एक लुक्स फैंस का मन मोहने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकाराओं में से एक श्रद्धा कपूर आज नहीं, बल्कि हमेशा ही अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं।

फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें साझा करने के साथ ही श्रद्धा कभी ट्रेडिशनल लुक से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं, तो कभी बोल्ड अवतार में दर्शकों को अपना बना लेती हैं। 

अगर बात करें टाइगर श्रॉफ की, तो फिटनेस, जिम्नास्टिक, फैशन, डांस, स्पोर्ट्स और फोटोशूट की टाइगर के कू हैंडल पर भरमार है। फैशन आदि के वीडियोज़ कू ऐप पर पोस्ट करते ही वायरल का सफर करने पहुँच जाते हैं, जो कहीं न कहीं फैंस के दिलों में खास जगह बना लेते हैं।