2500 महिलाओं संग संबंध बना चुका है यह मशहूर खिलाड़ी, रोज रात को चाहिए दो पार्टनर

This famous player has made a relationship with 2500 women, every night needs two partners


what did wilt chamberlain died of?

wilt chamberlain wife

 

This famous player has made a relationship with 2500 women, every night needs two partners


आपको एक स्टार खिलाड़ी नसतासे के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने ऑटोबायोग्राफी में दावा किया गया था कि उन्होंने 2500 लड़कियों के साथ रोमांस किया है। वे महिलाओं से प्यार करते हैं और एक महिला से प्यार करना नॉर्मल है।

 

 

महान टेनिस प्लेयर इली नसतासे को शायद आज की पीढ़ी नहीं जानती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाली बातें बताई हैं। 

 

उन्होने कहा है कि वे महिलाओं से पसंद करते हैं और महिला से प्यार करना नॉर्मल है। इसमें कुछ भी गलत नहीं। रोमानिया के पूर्व world No 1 tennis player के बारे में यह सब जानकर दुनिया हैरान है। 

 

इली नसतास प्लेबॉय की तरह अपनी लाइफ जीने के लिए मशहूर रहे हैं और रंगीन मिजाजी के लिए जाने जाते हैं। दुनिया के पूर्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी का दावा सुनकर लोग बार-बार उन्हें सर्च कर रहे हैं। उनका दावा है कि पत्नी से मिलने से पहले तक उन्होंने 2500 लड़कियों के साथ संबंध बनाए थे जो उन्हें अच्छा लगा।

इली नसतारों ने ऑटोबायोग्राफी में दावा किया था कि उन्होंने 2500 लड़कियों के साथ अफेयर किया है। लेकिन सालों बाद उन्होंने अब इस आंकड़े को कम करके बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे महिलाएं पसंद हैं। मैं महिलाओं से प्यार करता हूँ। एक महिला से प्यार करना नॉर्मल है।

ऑटोबायोग्राफी में इस बात को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया था। वे लोग एक बड़ा नंबर चाहते थे ताकि वह ज्यादा बिके। हालांकि जब उनसे सही आंकड़ा पूछा गया, तो उन्होंने एक मजेदार जवाब दिया।

नसतासे ने कहा कि मैं नहीं जानता कि शायद 300 या 400 से संबंध बनाए होंगे। मैंने कभी गिनती नहीं की। मुझे अच्छा नहीं लगता है। मैं कैसे याद रखता। खैर, इससे क्या बदल जाएगा 2500 या 500, कोई मुझे इसके लिए मेडल नहीं देने वाला है। लेकिन बहुत सारी लड़कियां थीं।

नसतासे ने खेल के दौरान लड़कियों से मिलने वाले ऑफर को लेकर कहा कि मैं मना कर देता था। कभी-कभी में बहुत थक जाता था, क्योंकि मुझे टेनिस खेलना पड़ता था। हालांकि, ऐसा भी नहीं है कि नसतारों के दावे की किसी ने नोटिस नहीं किया।

उस समय नसता से तीसरी शादी करने जा रहे थे। रोमानिया की मॉडल अमालिया टीओडोसेस्कु उनकी तीसरी पत्नी बनीं। वे दोनों पहली बार साल 2004 में मिले थे। कहा जाता है कि तब नसतासे के 2500 लड़कियों के दावे को लेकर अमालिया ने कहा था कि वह इस बात से खुश है कि उन्होंने ऐसे शख्त को जीता है।

हालांकि शादी के 6 साल बाद साल 2010 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2013 में नसतासे ने रोमानिया की फैशन मॉडल ब्रिगिट एसफेट से शादी की। फिर साल 2018 में वे दोनों अलग हो गए।

इसके बाद साल 2019 में उन्होंने खुद से 30 साल छोटी लड़की आयोआना सिमियोन से शादी की नसतास दावा करते हैं कि उन्हें बेडरूम में एक से ज्यादा लड़कियां पसंद हैं।