OTT पर इस हफ्ते आ रही हैं क्राइम, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्में और वेब सीरीज...

 
OTT  पर इस समय हर तरह के कंटेट की भरमार है। यहां आपको क्राइम, कॉमेडी, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलती रहती हैं।  

अगर आपको फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है तो ये खबर आपके लिए ही हैं।  अगर आप कुछ नया देखना चाहते है तो कुछ बेहतर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं या होने वाली हैं।

 

जिन्हें आप आराम से OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। थ्रिलर, रोमांस, इमोशन और सस्पेंस से भरपूर ये कहानियां, जिन्हें देखकर इस वीकेंड आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं। 

 

ओह माई डॉग (Oh My Dog)

 

 

 

ओह माई डॉग फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में एक डॉग और एक बच्चे की कहानी को दर्शाया गया है, जिसे दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।सरोव शनमुगम द्वारा निर्देशित, ये फिल्म एक अंधे साइबेरियन हस्की और स्कूल जाने वाले बच्चे के बीच के प्यारे रिश्ते के बारे में है।कहानी में एक ही परिवार के तीन पीढ़ियों के अभिनेता हैं।

 

अनुभवी अभिनेता विजय कुमार, उनके बेटे अरुण विजय और पोते अर्णव विजय हैं, जो फिल्म में अभिनय की शुरुआत करते हैं। इसमें दिखाया गया है कि विकलांगों को किसी तरह भी कम नहीं आंकना चाहिए। इस दुनिया में सभी को जिंदा रहने का अधिकार है। ये फिल्म 21 अप्रैल को तमिल और तेलुगु में रिलीज हो चुकी है। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

 

 

हार्टस्टॉपर (Heartstopper) 

 

ये सीरीज एलिस ओस्मान के इसी नाम के सबसे अधिक बिकने वाले ग्राफिक उपन्यास पर आधारित है। ये वेब सीरीज 22 अप्रैल यानी आज रिलीज हो चुकी है। ये चार्ली, एक खुले तौर पर समलैंगिक अति-विचारक और निक, एक नरम दिल वाले रग्बी खिलाड़ी की दोस्ती के बारे में है। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस वेबसीरीज को देखना एक अच्छा फैसला होगा। 

 

 

 

 

गिल्टी माइंड (Guilty of Mind)

गिल्टी माइंड्स’ बेसिकली दो लोगों की कहानी है। कशफ और दीपक. दोनों लॉयर हैं। दोनों ही कॉलेज के दोस्त हैं।  कशफ काज और दीपक राणा की कहानी है। जिसमें कुल 10 एपिसोड हैं। ‘गिल्टी माइंड्स’ की स्टारकास्ट भी थोड़ी अलग सी लग रही है। अलग सी यानी एक्टर्स का वो कॉम्बिनेशन, जो पहले देखने को नहीं मिला है।

इस सीरीज़ में कशफ का रोल कर रही हैं श्रिया पिलगांवकर। श्रिया की एक पहचान अपने पिता से है। वो सचिन पिलगांवकर की बिटिया हैं। मगर वो अपनी कपैसिटी में पॉपुलर एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मिर्ज़ापुर’ में स्वीटी गुप्ता का रोल किया था। 

टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) 

ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक रहस्यमय टैक्सी सर्विस ‘रेनबो टैक्सी सर्विस’ के बारे में दिखाया गया है, जो उन पीड़ितों की ओर से बदला लेती है जो कानून से न्याय पाने में असमर्थ हैं। किम दो-की एक रहस्यमय ड्राइवर दिखाई गई है, जिसकी मां की हत्या कर दी गई थी।  ये एक कोरियन सीरीज है, जिसे पार्क जून वू ने डायरेक्ट किया है।

बेटर कॉल शाऊल S6 (Better Call Saul ) 

इस सीजन जिमी के शाऊल गुडमैन में बदलने का पता लगता है, जो “अपराधी” से “आपराधिक वकील” में बदल जाता है। ये सीरीज 19 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है, और इसमें बॉब ओडेनकिर्क, जोनाथन बैंक्स, रिया सीहॉर्न, पैट्रिक फैबियन, माइकल मैंडो, टोनी डाल्टन और जियानकार्लो एस्पोसिटो मुख्य भूमिका में हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।