‘मेरी ड्रेस नीचे से थोड़ी…’, बेडरूम सीन का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस के छूट गए थे पसीने, अनकंट्रोल होकर करने लगी थी ऐसी हरकतें

Mumbai tv world news: फिल्म में श्वेता महारा के लिए बेडरूम सीन करना काफी मुश्किल रहा। एक बार तो इंटीमेट सीन करते समय उन्हें इतनी असहज महसूस हुईं कि उन्होंने कमरे से सभी को बाहर निकलवा दिया था।

 

कई बार कुछ एक्ट्रेसेज के लिए इंटीमेट सीन करना आसान नहीं होता है। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी ऐसा ही किस्सा सुनाया है। फिल्म में श्वेता महारा के लिए बेडरूम सीन करना काफी मुश्किल रहा।

 

 मुंबई टीवी की दुनिया में लोगों को इंटरटेन करना आसाना काम नहीं है। कई बार कुछ एक्ट्रेसेज के लिए इंटीमेट सीन करना आसान नहीं होता है। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी ऐसा ही किस्सा सुनाया है। फिल्म में श्वेता महारा के लिए बेडरूम सीन करना काफी मुश्किल रहा।

 

 

एक बार तो इंटीमेट सीन करते समय उन्हें इतनी असहज महसूस हुईं कि उन्होंने कमरे से सभी को बाहर निकलवा दिया था। कम समय में श्वेता महारा भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं। भोजपुरी के अलावा वो हरियाणा और पंजाब की इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं।

 

 

श्वेता ने बेडरूम सीन का जिक्र किया

 

श्वेता भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक के साथ म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में श्वेता ने बेडरूम सीन का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए बेडरूम सीन करना आसान नहीं था।

 

 

एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि ‘मैंने अरविंद अकेला कल्लू के साथ एक फिल्म की थी। शूटिंग के दौरान एक बेडरूम सीन था। इस सीन में हमें नॉर्मल बेड पर लेटना था। इसके बाद उठकर रोने का ड्रामा करना था।

 

 

आगे वो कहती हैं, कि इस सीन में मेरी ड्रेस नीचे से थोड़ी निकली होती है, जिसे सही करना होता है> शूट चालू था, तभी देखा कि वहां बहुत सारे गांव वाले इक्ठ्ठा हो जाते हैं और हमारा वीडियो बनाने लगते हैं।

श्वेता भीड़ देख कर असहज हो गईं थी 

श्वेता बताती हैं कि उस समय वो वहां भीड़ देख कर काफी असहज हो गईं। इसके बाद उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर ये लोग वीडियो बना लेंगे, तो फिर मूवी में क्या देखेंगे? मैंने अनकंफर्टेबल होकर उन सभी से बाहर निकलने के लिए भी कहा। ये भी कहा कि सिर्फ जरूरी लोग ही यहां रहेंगे। श्वेता महारा कहती हैं कि सिर्फ बेड सीन्स में ही में उन्हें दिक्कत होती है। बाकी सीन को काफी आराम से कर लेती हैं।