Ved: रितेश-जेनेलिया की फिल्म ‘वेद’ ने मचाई तबाही, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी…

Marathi movie Ved Box Office Collection : वेड फिल्म ने अब तक 49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने पावनखिंड के 47 करोड़ और नटसम्राट के 42 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है। रितेश की यह फिल्म अभी भी काफी मजबूती के साथ सिनेमाघरों में लगी हुई है।

 

Marathi movie wed: रितेश देशमुख की हालिया रिलीज मराठी फिल्म वेड सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म मराठी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। रितेश की इस फिल्म ने मराठी सिनेमा में इतिहास रच दिया है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी मराठी फिल्म बन गई है।

 

Marathi movie wed: रितेश देशमुख की हालिया रिलीज मराठी फिल्म वेड सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म मराठी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।

 

 

रितेश की इस फिल्म ने मराठी सिनेमा में इतिहास रच दिया है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी मराठी फिल्म बन गई है।

 

 

 

वेड फिल्म ने अब तक 49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने पावनखिंड के 47 करोड़ और नटसम्राट के 42 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है। रितेश की यह फिल्म अभी भी काफी मजबूती के साथ सिनेमाघरों में लगी हुई है।

 

 

फिल्म में रितेश देशमुख के अलावा जनेलिया और अशोक श्रॉफ जैसे स्टार्स दिखाई दे रहे है। फिल्म का निर्देशन रितेश देशमुख ने किया है। वेड तेलुगु सिनेमा की सुपरहिट फिल्म मजली का रीमेक है। जिसे 13 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है।