MMS Aabha Paul: कमरे की कुंडी लगाकर ही देखें, MMS से कम नहीं है आभा पॉल का ये वीडियो, वीडियो देख सर्दी में भी छूट जाएगा पसीना

MMS Aabha Paul: बोल्ड अदाओं से बिजली गिराने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है!

 

MMS Aabha Paul: बोल्ड अदाओं से बिजली गिराने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आभा पॉल बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही है।

 

MMS Aabha Paul: ओटीटी पर अपनी बोल्ड अदाओं से बिजली गिराने वाली एक्ट्रेस आभा पॉल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आभा पॉल बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही है।

 

 

हैरानी की बात ये है कि इस दौरान आभा पॉल ने कुछ भी नहीं पहना है। वहीं, उन्होंने अपनी ब्रा बाथ टब में लटका दी है। बता दें कि आभा अपनी सेक्सी और हॉट फोटो रील सोशल मीडिया पर शेयर कर टेम्परेचर बढ़ा देती हैं।

 

 

आभा पॉल ने व्हाइट कोर्ड सेट में खूबसूरत और हॉट पिक्स शेयर की हैं। वह अपने स्टाइल से कभी भी फैंस को इंप्रेस करने से नहीं चुकती हैं। मस्तराम एक्ट्रेस आभा पॉल ने अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो से इंटरनेट पर आग लगा रखी है। उनका ये अंदाज़ भी बेहद पसंद किया गया है।

 

 

गंदी बात स्टार आभा पॉल ने बिकनी और हाई हील्स में पोज देते हुए सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। इसमें आभा पॉल बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस आभा पॉल इस पिक में बेहद हॉट लग रही हैं । सफेद बैकलेस आउटफिट में बोल्ड और सेंसुअस अदाएं दिखाई हैं ।

 

 

 

स्टार आभा पॉल इस वीडियो में बेहद कमाल की लग रही हैं, वह अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान खींच रहीं हैं। आभा पॉल ने इस सेंसुअस बटरफ्लाई प्रिंटेड बिकिनी में सभी को चौंका दिया है। उनका ये अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आया है।

आभा पॉल ने 2005 में मॉडलिंग करियर में एंट्री की थी । वहीं एक्ट्रेस ने 2013 में अंग्रेजी में बनी कामसूत्र 3डी फिल्म से सिल्वर स्क्रीन में डेब्यू किया था। आभा पॉल ने गंदीबात, मस्तराम जैसी वेब सीरीज़ में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। वे अब इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को ट्रीट देती दिखती हैं।

आभा पॉल की ताज़ा पोस्ट पर नेटीजन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। उनकी रिलीविंग ड्रेस पर एक फैंस ने कहा- कुछ तो शर्म करो आंटी। आभा पॉल इंटरनेट सनसनी है। अकेले इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1.4 मिलियन है। जो उनकी पोस्ट पर ज़बरदस्त रिएक्शन देते हैं।