Huma Qureshi और Mrunal Thakur का Love Letter  हो रहा Viral... ! कहा- ‘अगर तुम हां बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा’...

mrunal thakur husband

mrunal thakur age

mrunal thakur instagram

mrunal thakur movies

mrunal thakur net worth

mrunal thakur biography

mrunal thakur tv shows

mrunal thakur upcoming movies

 

Huma Qureshi and Mrunal Thakur's love letter is getting Viral... ! Said- 'If you say yes, then our love will make history'.

 बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की फिल्म पूजा मेरी जान का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया हैं। इस टीज़र की शुरुआत एक मेल से होती है, जिसमें लिखा हैं, डियर पूजा,

 

 

अगर तुम हां बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा और अगर तुमने ना बोला तो मैं इतिहास बन जाऊंगा। जिसके बाद इस फिल्म से जुडी जानकारी को दिखाया गया है।

 

 

 

 

लम्बे वक़्त से फिल्मो से दूर रही हुमा अब जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। बता दे की पूजा मेरी जान की शूटिंग पूरी हो गई है और फिल्म को जल्दी ही रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही हैं।

 

 

हुमा कुरैशी ने पर्दे पर की वापसी

इस फिल्म में हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर अहम रोल निभाते हुए नज़र आएगे । इनके अलावा मूवी में विक्रम सिंह चौहान और विजय राज भी लीड रोल में नज़र आएगे।

साथ ही इस फिल्म को दिनेश विजान के साथ अमर कौशिक प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है। 

अभी इस फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस टीज़र को देखकर फैंस जल्दी ही इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 28 जुलाई को दिल्ली में जन्मी हुमा हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया हैं।

हुमा ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखा था और अभी तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तो चलिए आज अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं।

हुमा कुरैशी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से इतिहास में बैचलर किया है। इसके साथ ही वह थियेटर ग्रुप से भी जुड़ी हुई थीं। 

हुमा के पिता एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं और उनके भाई साकिब सलीम अभिनेता हैं। हुमा ने जब अपनी पढ़ाई पूरी की तो उन्होंने एक्टिंग करने का फैसला किया और 2008 में मुंबई आ गई।

मुंबई आने के बाद हुमा ने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए,लेकिन सफल नहीं हुईं। अपने दोस्त के कहने पर हुमा ने 'जंक्शन' फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट भी हो गईं, लेकिन यह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई।

इसके बाद हुमा कई विज्ञापनों में नजर आईं। हुमा ने आमिर खान और शाहरुख खान के साथ भी विज्ञापन किए थे। और इसी सबके बीच एक फोन के विज्ञापन ने हुमा की जिंदगी बदल दी और उन्हें अनुराग कश्यप ने स्पॉट कर लिया।

इसके बाद अनुराग ने हुमा को फिल्म में लेने का फैसला किया और हुमा को तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया। ऐसे हुमा को अपनी पहली फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मिली।

इस फिल्म में हुमा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका किरदार भले ही ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन अपने अभिनय से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी और रातों-रात स्टार बन गईं।

हुमा कुरैशी अब तक के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हुमा ने 'डी-डे', 'डेढ़ इश्किया', 'जॉली एलएलबी 2', 'काला', 'एक थी डायन' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं।

उनकी वेब सीरीज 'महारानी' भी लोगों को काफी पसंद आई, जिसका दूसरा सीजन भी आने वाला है। वहीं, हुमा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो हुमा का नाम अनुराग कश्यप के साथ जोड़ा गया था।

कहा जाता था हुमा की वजह से ही अनुराग और कल्कि के रिश्ते में दरार आई। इसके अलावा अर्जन बजवा और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ भी हुमा का नाम जोड़ा गया।

हालांकि अभिनेत्री ने कभी भी खुलकर अपने रिश्तों को लेकर बात नहीं की। 

इन सेलेब्स से रहा था हुमा कुरैशी का रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में से एक हुमा कुरैशी आज यानी 28 जुलाई के दिन अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से रखा था।

इस फिल्म से उन्हें दर्शकों के बीच सही पहचान मिली थी। अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ हुमा कुरैशी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडस्ट्री में हुमा कुरैशी का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ा था। 

बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले साल 2017 में हुमा कुरैशी ने मनोज तंवर(Manoj Tanwar) नाम के एक लड़के को डेट किया था। हालांकि दोनों जल्द ही अलग हो गए थे। 

इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम नेहरु प्लेस के एक बिजनेसमैन इब्राहिम अंसारी (Ibrahim Ansari) के जुड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 2008 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

जब हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा, तब उनका अफेयर अर्जन बजवा (Arjan Bajwa) के साथ था। 2012 में दोनों एक रिश्ते में थे। 

बताया जाता है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और हुमा कुरैशी ने भी कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना लीं।

हुमा कुरैशी को अपनी फिल्म में चांस देने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ही थे। अफवाहों के मुताबिक कई लोगों का मानना है कि एक समय अनुराग और हुमा रिश्ते में थे। दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को पब्लिक में कबूल नहीं किया। 

साल 2016 में हुमा कुरैशी और सोहेल खान (Sohail Khan) की नजदीकियों को भी खबरें सामने आई थीं। लेकिन जल्द ही इन सभी अफवाहों को गलत ठहरा दिया गया।

कहा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) को भी हुमा कुरैशी ने डेट किया था। दोनों का अफेयर ज्यादा दिनों नहीं टिक पाया था। 

मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) और हुमा कुरैशी रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। 

कुछ दिनों पहले दोनों एक लॉन्ग वेकेशन पर निकले थे। वेकेशन के दौरान की कई फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।