Esha Gupta Bold in Aashram 3: ट्रेलर में ईशा गुप्ता का सेक्सी सीन्स देख फैन्स हुए अनकंट्रोल, ईशा ने पूरा कपड़ा उतार...

 

बॉबी देओल (Bobby Deol) की बहुचर्चीत वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का इंतजार अब मानों खत्म होने वाला है। जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘आश्रम 3’ (Ashram 3) स्ट्रीम होने वाली है।

 

 

हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, पहली बार इस सीरीज का मोशन पोस्टर वीडियो रिलीजहो चुका हैं। 

 

 

 

 

इस वीडियो में सीजन 3 का लोगो साफ नजर आ रहा है। पीछे के बैकग्राउंड में आग की लपटे और बैकग्राउंड म्यूजिक आश्रम सीरीज का है। इंस्टाग्राम पर Mx Player के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किए गए इस मोशन पोस्टर वीडियो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ ना केवल त्रिधा चौधरी बल्कि इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस वेब सीरीज के 56 सेकेंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता बोल्डनेस और हॉटनेस की हर सीमा को पार कर गई हैं।  आज हम आपको ट्रेलर में ईशा गुप्ता के उन सीन्स के बारे में बताते हैं जिसने फैंस का एक्साइटमेंट इस वेब सीरीज को लेकर और भी बढ़ा दिया है। 

'आश्रम 3' वेब सीरीज 3 जून को रिलीज होगी। लेकिन वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने ऐसे-ऐसे सीन्स बॉबी देओल के साथ शूट कर डाले की इंटरनेट का पारा बढ़ गया। 

ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया है. ट्रेलर में इन सीन्स की झलकियां देखकर इतना तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि ईशा गुप्ता ने इस वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। 

इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं और एक्ट्रेस को बोल्ड।  ये डायलॉग्स हैं- 'बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी। ' 

ट्रेलर में ईशा गुप्ता रिवीलिंग कपड़े पहने भी नजर आईं।  जिसे देखकर कहा जा सकता है कि 'आश्रम 3' को हिट बनाने के लिए हर तरह के तड़के का इस्तेमाल किया गया है। 

ईशा गुप्ता इस ट्रेलर में बला की खूबसूरत लगी हैं।  ऐसे में ईशा गुप्ता की खूबसूरती को देख फैंस दीवाने हो गए हैं और बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।