वेब सीरीज में बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर Actress Sneha Paul ने हर सीन में तोड़ी मर्यादाएं


 

समय के साथ ओटीटी का चलन खूब बढ़ा है आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं,और अब लोग ओटीटी पर फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते है।जैसे-जैसे OTT प्लैटफॉर्म की डिमाड बढ़ी है वैसे-वैसे Bold Web Series का भी चलन बढ़ा है।  लेकिन कुछ सीरीज जिनको आप फैमिलीं संग देखना तो दूर बल्कि आप किसी के सामने नाम भी नहीं ले सकते। 

Bold Web Series की हसीना हैं स्नेहा पॉल (Sneha Paul)।  एक्ट्रेस स्नेहा वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। जो अपने बोल्ड character को लेकर काफी चर्चा में रहती है। 

 

 


 

ऐसे ही एक ही सीरीज में स्नेहा पॉल मुख्य किरदार निभाया हैं। उन्होंने अपने को स्टार के साथ जमकर हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए हैं। स्नेहा पॉल ने सारी मर्यादाओं को तोड़ दिया है। इस सीरीज को ott की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज माना जा रहा है। यह सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में खूब देखी जा चुकी है।

 

स्नेहा पॉल कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ लोकप्रिय से जुड़ी हैं। उन्होंने Disney + हॉटस्टार वेब सीरीज द सिटी एंड ए गर्ल के साथ अपना डेब्यू किया। स्नेहा पॉल 'लाल लिहाफ' वेब सीरीज में भी नजर चुकी हैं। इस सीरीज में भी स्नेहा पॉल ने इंटीमेट सीन्स देख फैंस के दिलों में खलबली मचा दी थी।

 

स्नेहा का जन्म 27 नवंबर 1994 को कोलकाता में हुआ था। स्नेहा पॉल ने 2016 में अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद इन्होंने 2018 में इन्होंने बंगाली थिएटर की तरफ रुख किया। 2020 में इन्होंने हिंदी शॉर्ट वीडियो लग गए किया। 2021 में 'चरमसुख चॉल हाउस' सीरीज 1 में ये नजर आईं। 

मालूम हो कि स्नेहा असल जिंदगी में भी बहुत बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया एक्सर फैंस संग अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। स्नेहा पॉल अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रहती हैं।