शादी के दौरान देवरों के साथ ऐसा काम कर रही थी भाभी, फिर पति ने जो किया सब हो गया हैरान

Sister-in-law was doing such work with brother-in-law during marriage, then what husband did surprised everyone

 

कवर्धा। कबीरधाम जिले के बनगौरा में एक अद्भुत घटना सामने आई है, जहां एक शादी समारोह में एक भाभी ऐसा काम कर रही थीं जिसके कारण घर की स्थिति बेकाबू हो गई। यह कार्यक्रम शादी संबंधित आनंदभरी स्थली पर बजी बाजी बनाने के बजाय मातम का रूप ले चुका था।

बहुत जल्दी ही दूल्हा और दुल्हन के सामने नशेड़ी एक आरोपी ने अपने दो सगे भाइयों पर कुल्हाड़ी से हमला करके आंगन में लाशें बिछा दी। इस हमले के कारण पत्नी, जीजा और बड़ा भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाराजगी के कारण इस शादी समारोह में पत्नी के साथ नाचने वाले दोनों भाईयों के व्यवहार पर शक करके हमला करने का फैसला किया।

मामला तरेगांव थाने के बनगौरा गांव में हुआ, जहां शादी समारोह के बाद बैगा परिवार के लोग धूमधाम से पार्टी मना रहे थे।

इसी दौरान आरोपी ने तिनहा बैगा ने भाइयों के साथ नाचने के बारे में शंका करके पहले अपनी पत्नी सनमति बाई को पीटा, फिर नशेड़ी आरोपी ने अपने दो सगे भाईयों जगत बैगा और टिकटू बैगा पर कुल्हाड़ी से बेरहमी से हमला करके उनकी मौत कर दी।

अपनी बचाव की कोशिश के दौरान, आरोपी के बड़े भाई मोहतु बैगा और जीजा सुखराम बैगा पर भी हमला किया गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वर्तमान में, घायल हुए जीजा, बड़ा भाई और पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने आरोपी तिनहा बैगा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की और वर्तमान में मामले की जांच जारी है।