Flipkart पर शुरू होने जा रही है बिग बिलियन डे सेल, मोबाइल से लेकर इन चीजों पर मिलेगा 80%  तक डिस्काउंट!

Big Billion Day sale is going to start on Flipkart, from mobile to these things will get up to 80% discount!

flipkart big billion days

when is big billion day sale on flipkart 2022

 

 ई-कॉमर्स साइट Flipkart जल्द ही अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale 2022 लेकर आ रही है। फेस्टिव सीजन नजदीक है और मौके को बेहतरीन बनाने के लिए फ्लिपकार्ट सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

हालांकि अभी तारीखों का खुलासा होना बाकी है, लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी का कहना है कि यह जल्द ही शुरू होगी। सेल की तारीखों की अंतिम घोषणा से पहले फ्लिपकार्ट ने मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, ऑडियो एक्सेसरीज, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर कुछ बेहतरीन डील्स का खुलासा किया है।

 

 

 

यहां हम आपको फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के बारे में बता रहे हैं।



डील को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने कई प्रोडक्ट्स पर खास ऑफर लाने के लिए एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक समेत कई बैंकों के साथ साझेदारी की है। ये सेल के दौरान 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट प्रदान करेंगे।

इसके अलावा अपने पेटीएम अकाउंट से पेमेंट करते हुए आपको कैशबैक भी मिलेगा। कैशबैक के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ऑफर पर इंस्टेंट क्रेडिट के लिए Flipkart Pay लेटर इस्तेमाल कर सकते हैं।



फिल्पकार्ट बिग बिलियन डेज सेल


स्मार्टफोन

सेल के लिए फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, Realme, Poco और वीवो समेत अन्य बड़े स्मार्टफोन पर डिस्काउंट शामिल है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन को कम कीमत में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Apple iPhones को भी सेल के दौरान नए और किफायती दामों में खरीद सकते हैं। हम आमतौर पर फ्लिपकार्ट को इन प्रीमियम iPhone पर पैसे बचाने वाले डील्स के साथ देखते हैं।

आगामी बिग बिलियन डेज में iPhone 14 के लॉन्च के बाद और ज्यादा शानदार ऑफर मिलने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक किसी खास मॉडल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है जो कि सेल के दौरान उपलब्ध होंगे।

इन फोन्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट


 

Flipkart ने काफी पहले ही साल की सबसे बड़ी और इस महीने शुरू होने वाली मोबाइल फोन सेल का ऐलान कर दिया है। सेल के दौरान Realme C33, POCO M5, OPPO Reno 8 Pro, Pixel 6a, Samsung S22 Plus 5G और Nothing Phone 1 पर डिस्काउंट मिलेगा।

वहीं, सेल के दौरान iPhone 11, iPhone 12, iPhone 13 जैसे आईफोन मॉडल बिग बिलियन डे सेल 2022 के दौरान दमदार डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

Apple ने 7 सितंबर को अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज 14 का ऐलान किया था। उसके बाद से ही सोशल मीडिया चैनल के जरिए iPhone 13 और iPhone 13 मिनी पर डिस्काउंट को टीज किया गया है।



लैपटॉप

 अगर आप गेमिंग लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट सेल सबसे अच्छा मौका होगा, जिसमें आप 40 प्रतिशत तक बचत कर सकते हैं। वहीं इस सेल के दौरान कई ब्रांड के टीवी और अन्य डिवाइसेज पर छूट पा सकते हैं,

जिसमें ग्राहकों को टीवी पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है, जिसमें 8,999 रुपये से शुरुआत होगी। वहीं होम अप्लायंसेज, फैन, गीजर और एसी आदि के छूट में खरीद सकते हैं।

अगर आप नया टीवी खरीदने का सोच रहे हैं या नई वॉशिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं तब भी आपको बंपर छूट मिल सकती है।  

AC पर 55 प्रतिशत तक, Refrigerator पर 60 प्रतिशत तक की छूट आपको मिल सकती है।

खिलौनों, खेल और ब्यूटी से जुड़े उत्पादों पर 60 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है।

 

होम और किचन के उत्पादों पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है।