Kaimur News: कैमूर में दर्दनाक भीषण हादसा, भोजपुरी के चार कलाकारों समेत 9 लोगों की मौत

 

कैमूर। बिहार के कैमूर में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में बक्सर जिले के रहने वाले भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय भी शामिल हैं। घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार ने पहले बाइक में टक्कर मारी और फिर खड़े कंटेनर में जा घुसी। हादसे में कार सवार आठ और एक बाइक सवार की मौत हुई है। मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 स्थित देवकली के पास हुआ है। घटना के बाद NH-2 पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक भोजपुरी गायक छोटू पांडेय पूरी टीम के साथ यूपी जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार होकर ट्रक की चपेट आई और दो अभिनेत्री समेत नौ की मौत हो गई। कैमूर में नेशनल हाईवे पर हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि सभी नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मशहूर भोजपुरी अभिनेता व गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव नौ लोगों की टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए यूपी जा रहे थे।
 

बताया जा रहा है मरने वालों में बक्सर निवासी भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, वाराणसी निवासी अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी फेमस चेहरे थे। ये सभी भोजपुरी फिल्म जगत के चर्चित चेहरे थे। इनकी मौत के बाद भोजपुरी फिल्म जगत में शोक की लहर है।

घटना के बाद एनएच 2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ियों के आवाजाही करवाया, वही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है जहां पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है।