Breaking news: मशहूर एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत! फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर...

Breaking news: Famous actress died in a road accident! Wave of mourning in the film industry.

 
बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने उस समय हेलमेट भी लगाया हुआ था, मगर जब अचानक ब्रेक लगी तो वह दूर उछलकर गिर गिरी और हेलमेट भी दूर जा गिरा। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।

बंगाली फिल्मों की मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता का भयंकर एक्सीडेंट में निधन हो गया है। उनकी मौत की खबर सुनकर परिवार और इंडस्ट्री सदमे में हैं।

शनिवार की रात Suchandra Dasgupta शूटिंग से घर लौट रही थीं।

उन्होंने घर आने के लिए ड्राइविंग ऐप से बाइक बुक की थी। वह रास्ते में थीं, उनकी बाइक के सामने अचानक एक साइकिल वाला आ गया, तभी ड्राइवर ने ब्रेक मारी। तभी एक्ट्रेस उछलकर दूर जा गिरी, तभी पास से गुजर रही लोरी जबरदस्त टक्कर मार दी। इस भयानक एक्सीडेंट में सुचंद्रा दासगुप्ता की जान चली गई।

ट्रक ने रौंदा सुचंद्रा दासगुप्ता को

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने उस समय हेलमेट भी लगाया हुआ था, मगर जब अचानक ब्रेक लगी तो वह दूर उछलकर गिर गिरी और हेलमेट भी दूर जा गिरा। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

सुचंद्रा दासगुप्ता: एक उभरता सितारा

सुचंद्रा दासगुप्ता के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे के बारे में जानकर हर कोई सदमे में हैं। उन्होंने कई शोज में छोटे-मोटे रोल निभाए हैं और उन्हें इंडस्ट्री का उभरता सितारा माना जाता था।

उन्होंने 'बिस्वरूप बंद्योपाध्याय' (Biswarup Bandyopadhyay) और मोहना मैती स्टारर 'गौरी एलो' जैसे प्रोजेक्ट में काम किया था