अधौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस द्वारा एक पिकअप को गिरफतार कर लिया गया, जिसमे से अवैध बीड़ी के पत्तों के 17 झाल बरामद किए गए

Total Views : 241
Zoom In Zoom Out Read Later Print

जिले के दुर्गम पहाड़ों पर बसा अधौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार दोपहर तीन बजे अधौरा पुलिस के द्वारा एक पिकअप वाहन पर लादकर ले जाएं जा रहें। अवैध बीड़ी के पत्तों के 17 झाल बरामद किए गए हैं।

पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए तेंदू के पत्ते सहित पिकअप को जब्त करते हुए अधौरा थाना लाया गया। वहीं मौके पर से वाहन चालक एवं खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अधौरा थानाध्यक्ष अमोद कुमार ने बताया कि  प्रत्येक झाल 50 केजी वजन का है गिरफ्तार चालक संत विलास सिंह के पुत्र सतेंद्र सिंह एवं खलासी बब्बन सिंह के पुत्र संतोष कुमार दोनों ग्राम गम्हरियां थाना अधौरा जिला कैमूर के निवासी है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के द्वारा बताया गया कि अधौरा थाना के पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर वनवासी सेवा केंद्र के पास से  तेंदू के पत्ते लादकर ले जाए जा रहे एक पिकअप वाहन को पकड़ा गया। पकड़े गए पिकअप वाहन की नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं था। गाड़ी के कागजात सहित लादे गए तेंदू के पत्तों से संबंधित दस्तावेज मांगने पर कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उक्त माल अधौरा थाना क्षेत्र के ग्राम ताला के निवासी सराफुल मियां के पुत्र साबिर मियां उर्फ गुड्डू मियां का है। वहीं वाहन से संबंधित जानकारी लेने पर चालक के द्वारा बताया गया कि पिकअप वाहन अधौरा थाना क्षेत्र के ग्राम दिघार के निवासी रामगहन पासवान के पुत्र विक्रम पासवान का है। पूछताछ के बाद पिकअप वाहन को तेंदू के पत्तों के साथ जब्त करते हुए, अधौरा थाना लाया गया। गिरफ्तार चालक व खलासी को जेल भेजा जा रहा है। पिकअप वाहन के मालिक एवं बीड़ी के पत्तों के मालिक के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कैमूर ( निखिल राज सिंह  ब्यूरो चीफ लाइव भारत न्यूज़ )

See More

Latest Photos